OMG देखिये बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा की कुछ धमाकेदार पिक्स....

"डबल्स की विशेषज्ञ है और लगातार 14 बार नेशनल चैंपियनशिप जित चुकी है, इसके अलावा उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर भारत को कई पदक दिलवाये है और वो ओलंपिक्स की दो......"

क्रिकेट हो या बैडमिंटन हर स्पोट्र्स मैं विवाद होते है, ऐसा ही कुछ बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा के साथ है, मैडम के साथ साथ हमेशा विवाद चलते है, हिंदुस्तान मैं हर कोई ज्वाला को जानता है. तो देखते है ज्वाला के कुछ बेहद हैरान करने वाले विवाद 

बैडमिंटन स्टार और लगभग एक सेलिब्रिटी ज्वाला गुट्टा के बारे में आप कितना जानते है, अगर ज्यादा कुछ नहीं तो आज जान ले हमारे साथ. इसके अलावा लगभग सेलिब्रिटी कहे जाने को साबित करते हुए उनकी कुछ हॉट और ग्लेमोरोस फोटोज भी देखे और शेयर करे.


image sources: biogtown


ज्वाला का जन्म महाराष्ट्र के वर्धा में हुआ था, हालाँकि अब वो हैदराबाद की मुलनिवासिनी है. ज्वाला के नार्थ ईस्ट लुक से आप भले ही धोका खा जाए लेकिन असल में उनकी माँ चाइनीज मूल की है इसलिए उनका रूप रंग कुछ अलग है. चाइना में बैडमिंटन काफी लोकप्रिय है और माँ के शौक के चलते ज्वाला ने भी कम उम्र में ही बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था.

उनकी कामयाबी का अंदाजा इस बार से ही लगाया जा सकता है की लगातार 14 बार नेशनल डबल्स का खिताब जित चुकी है जो की एक अदम्य रिकॉर्ड है. लगभग तीन दशकों तक इंडिया को इंटरनेशनल लेवल पर प्रतिनिधित्व दे चुकी ज्वाला की जिंदगी में भी काफी विवाद रहे है.

जाने उनके जीवन से जुड़े काफी विवाद, कभी बोर्ड ने लगाया प्रतिबन्ध तो पति से तलाक अजहरुद्दीन से करीबियों ने...

Next Slide में पढ़ें: असोसिएशन ने लगा दिया था आजीवन प्रतिबन्ध, जाने कैसी की वापसी?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google