बॉलीवुड के वो शादीशुदा डायरेक्टर्स जिन्होंने अपनी पत्नी को दिया धोखा...

"बॉलीवुड के हीरो ही नहीं फिल्म बनाने वाले निर्देशक भी अपनी पत्नियों से धोखा करते है, कारण साफ़ है समर्थ को नहीं दोष गोसाई. ऐसे में जाने रोहित शेट्टी सरीखो का कांड"


बॉलीवुड ऐसी रणभूमि है जंहा सामाजिक ताने बाने का गृहयुद्ध होता है, भारतीय होने का दिखावा भी करते है लेकिन पाश्चात्य संस्कृति पर जीते है और उसी पर फिल्मे भी बनाते है. साथ ही प्यार पर आधारित और इमोशन पर आधारित ही फिल्मे बनती है यंहा लेकिन खुद यंहा न प्यार की और न ही भावनाओ, रिश्तो और मर्यादाओ की यंहा कोई कदर नहीं है.

लिव इन रिलेशन तो बॉलीवुड में बहुत पहले से ही आम हो गया था लेकिन एक्स्ट्रा मारिटल अफेयर भी अब न हो तो लोग कयास लगाते ही रहते है. कुछ ही जोडिया ऐसी है जो की शादी के बाद सत्यवान सावित्री की तरह रह पाते है अन्यथा तो पूरा बंटाधार है यंहा मर्यादाओ का.

यंहा ये भी नहीं की सिर्फ युवा सितारे ही ऐसे काण्ड करते है बल्कि उम्रदराज और शादी शुदा भी ऐसे कारनामे करने में माहिर है. शादी से पहले लिव इन (बिना शादी के औरत मर्द का साथ रहना) तो ठीक है लेकिन शादी शुदा भी अब धड़ल्ले से सीना ठोक के दूसरे औरत मर्दो के साथ लिव इन में रहने लगे है.

आज जाने ऐसे डायरेक्टर्स को जो खुलेआम दे चुके है अपनी पत्नी को धोखा....

Next Slide में पढ़ें : बॉलीवुड के हिटमैन रोहित शेट्टी ने भी किया था काण्ड....
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google