बीवी की लाश को 10 किमी कंधो पर ले जाने से धरती पर ही स्वर्ग हो गई इस मर्द की जिंदगी....

"अगर आधुनिक मीडिया किसी कुत्ते का भी इंटरव्यू लेले तो वो भी रातोरात स्टार बन जाए, ऐसे में एक शक्श की जिंदगी में आराम ही आराम हो गया जब मृत पत्नी को कंधे पर ढोया"

image sources: speakingsparrow

एक आध्यात्मिक सिद्धांत है की आज हम जिस दुःख से अत्यधिक परेशान है, कुछ दिनों बाद ही हमें याद भी नहीं रहेगा की हम कभी उस तकलीफ से गुजरे भी थे. सुख और दुःख सब किस्मत की बातें है इस जन्म में हमारे बस में कुछ नहीं है, कोई कर्म करते समय हम क्या भाव रखते है इसके आधार पर ही हमारे अगले जन्म का की तकदीर बनती है.

अगर यकीं नहीं तो इस शख्स की कहानी जानिए, कुछ महीनो पहले टीबी से मरी अपनी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस का पैसे तक नहीं थे तो पत्नी की लाश को (मर गई है पता नहीं था) 10 किलोमीटर पैदल लेकर चला. उस समय तक़दीर से मीडिया में एम्बुलेंस के अभाव का मुद्दा गरम था और तो इस शक्श को भी TRP मिली.

उस मीडिया कवरेज से बन्दे की तक़दीर ही बदल गई और आज ये धरती पर ही स्वर्ग का अधिपति इंद्र बन गया है, आप सोच भी नहीं सकेंगे की ये वो ही शक्श क्या? आज बन्दा लखपति है उसके खाते में 3600000 रूपये जमा है, हालही में नया टू व्हीलर निकाला है जबकि उसे वो चलानी तक नहीं आती.

खुद का नया घर बन रहा है, बच्चे अच्छे स्कूलों में पढ़ रहे है और शादी...

Next Slide में पढ़ें: जाने दाना मांझी पर किस्मत कैसे हुई मेहरबान....
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google