टॉप 5 एक्ट्रेस : मौका मिलने पर छोटे परदे की पर्दानशीं, जो वेब सीरीज पर हो गई बोल्ड!

"टीवी की सुन्दर सुशिल पर्दा नशीन भी तब तक ही पर्दे में है जब तक पर्दा उठाने का मौका न मिले, और पर्दा भी फिर इतना उठती है की आप टीवी पर नहीं देख सकते है. टॉप 5 .."

बॉलीवुड हो या टीवी इंडिस्ट्री बोल्डनेस का तड़का लगाना अब दोनों जगह आम हो गया है. वैसे बॉलीवुड मैं तो बहुत पहले से तड़का लगता रहा है परन्तु आजकल टीवी एक्ट्रेस मैं एक नया ट्रेंड ही चल रहा है
जो टीवी एक्ट्रेस टीवी सेरिअल्स मैं संस्कारी बहु और पत्नी का रोल निभाती थी वही एक्ट्रेस आजकल वेब सीरीज मैं बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगा रही है की बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी उनके आगे फेल है. तो आइये जानते है ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे मैं.
Interesting For You



image sources: youtube

डेली सोप पर सीधी सादी लेकिन हॉट बहनजी टाइप कपड़े पहने दिखने वाली एक्ट्रेसेस सबके दिलो में घर कर जाती है, लेकिन अपनी छवि वो बना कर नहीं रख पाती है. पब्लिसिटी के लिए उन्हें जैसे ही मौका मिलता है वो खूब एक्सपोज करती है और ऐसे अपने करियर को पहचान दिलाती है.

प्रतिबंधित और विवादित टीवी सीरियल पहरेदार पिया की तेजस्वी प्रकाश को तो आपने देखा ही था, हालाँकि सीरियल डूब गया (बंद हो गया) लेकिन इसके चलते तेजस्वी को पब्लिसिटी मिली और जल्द ही उन्हें मौका मिला "स्वरागिनी" वेब सीरीज में काम करने का.

टीवी सीरियल जल्द ही पॉपुलर हो गया, हो भी क्यों न इसमें तेजस्वी ने एक्टर के साथ काफी रंगारंग दृश्य दिए है. पहली रात की मदमस्त खुमार को उन्होंने स्वरागिनी में बखूबी दिखाए गए है और इससे ये साबित होता है की इनकी बहिन जी टाइप छवि परमानेंट तब तक है जब तक मौका न मिले.

आज जाने ऐसे ही तब की बहिन जी टाइप बहुओ को जो मौका मिलते ही हो गई बोल्ड

Next Slide में पढ़ें: जमाई राजा की निया कैसे बनी एशिया की हॉटेस्ट वुमन?
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google