क्या शाहरुख़ क्या अमिताभ सब पहुँच चुके थे दिवालिया होने की कगार पर, लेकिन...

"जी हाँ हालही में अमिताभ ने अपने धीरू भाई के साथ घटे एक वाकये को जब जाहिर किया तो मुकेश अम्बानी रोने लगे थे, जानिए बॉलीवुड स्टार्स के दिवालिया होने की कगार की..."

image sources:msn

कहते है की सफलता रातो रात ही हाथ लगती है लेकिन वो रात कितनी लम्बी होती है इसका अंदाजा सिर्फ सुबह तक पहुँचने वाले को ही पता होता है. बॉलीवुड में भी ऐसे बहुत से स्टार्स है जिन्होंने साबित किया की "वो और होंगे जिन्हे अंधेरो ने निगल लिया, हम तो वो है जिन्होंने सूरज उगा कर ही दम लिया.!"

आज बात करेंगे ऐसे ही कुछ स्टार्स की जिन्होंने अपने बुते पर कामियाबी की नई मिसाल लिखी लेकिन, जितनी मेहनत मशक्कत से उन्होंने कामियाबी पाई और पैसा कमाया उतनी ही जल्दी झटके में उन्होंने वो दौलत शोहरत खो भी दी थी. हालाँकि बाद में वो फिर से लड़े और अपना साम्राज्य फिर से स्थापित किया लेकिन एक बार फिर कंगाल होकर.

आज जाने ऐसे ही कुछ फ़िल्मी सितारों की जिन्होंने एक झटके में ही अपनी दौलत खो दी और दिवालिया होने की कगार पर पहुँच गए थे. हालाँकि उनमे से कुछ भाग्यशाली रहे जिन्हे तक़दीर ने रीटेक (पलटने का) का मौका दिया और आज वो फिर स्थापित हो गए है और पहले से ज्यादा मजबूती से.

जाने ऐसे ही सितारों के बारे में....

Next Slide में पढ़ें: जाने शो मन को जो हो गए थे दिवालिया इसलिए फिल्मो में अश्लीलता....
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google