कटरीना कैफ की हैरान करने वाली विवादित फोटोज

"कटरीना बॉलीवुड की ना एक खूबसूरत अभिनेत्री है बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी है, बी टाउन मैं वैसे तो बहुत खबरे बनती रहती है परन्तु कभी कभी फोटो लीक बड़ा विवाद "
कटरीना बॉलीवुड की ना एक खूबसूरत अभिनेत्री है बल्कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी है, बी टाउन मैं वैसे तो बहुत खबरे बनती रहती है परन्तु कभी कभी फोटो लीक बड़ा विवाद बन जाता है, और अक्षर ये बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ होता रहता है, ऐसा ही कई बार कटरीना कैफ के साथ भी हुआ. 


बॉलीवुड मैं ऐसे बहुत से हादसे या फिर कहे पब्लिसिटी पाने की ओछी हरकते होती रहती है, हो भी क्यों न मीडिया मैं बना रहना किसे अच्छा नहीं लगता. कभी फिल्म के प्रदर्शन के पहले किसी विवाद के कारण पेज थ्री पर छा जाना. ऐसा होता रहता है. 

कुछ विवाद ऐसे भी होते हैं जो आपके ना कहते हुए भी हो जाते है. अब इसे बाद लक ही कह सकते है और मीडिया तो ऐसी खबरों के पीछे हाथ धोकर पड़ी रहती है. 

Interesting For You

वैसे तो बॉलीवुड की कोई भी ऐसी एक्ट्रेस नहीं होगी जो कभी विवाद मैं ना पड़ी होगी, कभी किसी एक्ट्रेस के साथ लड़ाई हो, कभी फिल्म प्रमोसन के लिए उटपटांग हरकतों का वायरल होना हो, कभी खुद की निजी तस्वीरो का लीक होना हो ये सब या तो एक स्टेरटेजी का हिस्सा होता है या ये एक हादसा. लेकिन बॉलीवुड के ये हादसे कई सालो तक मीडिया मै रहते है, 

रही बात कटरीना कैफ की उनका तो विवादों के साथ चोली दामन का साथ है, चाह जब सलमान खान के साथ रिलेशन मैं रही तब के विवाद हो या फिर जब रणबीर कपूर के साथ के विवाद. तो आइये जानते है ऐसे ही कटरीना कैफ के कुछ विवाद.

विवादित फोटो के लिए NEXT स्लइड करे...   

Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google