लगातार 8 फ्लॉप के बाद 3 लिपलॉक सिन किये थे माधुरी ने, एक फिल्म में बनी थी गैंगरेप विक्टिम तब मिली तेज़ाब

"मधुबाला को भले ही लोग खूबसूरती के लिए याद करते है लेकिन एक्टिंग में वो फिसड्डी ही थी, उनकी लगभग 70 फीसदी फिल्मे फ्लॉप ही रही थी जिसमे उनका अभिनय भी सामान्य ही.."

image sources: rediff

मीडिया का रूतबा ऐसा है की किसी को भी ऐसे चने के झाड़ पर चढ़ा देता जैसे उसने हिमालय पर फ़तेह हासिल कर ली हो. अब प्रिय प्रकाश को ही देख लीजिये, बंदी ने अभी अपनी एक्टिंग टैलेंट साबित नहीं की बस एक वीडियो भर में कोरियोग्राफर द्वारा बताये गए एक्सप्रेशन को ही सही से निभाया और उसे आज दीपिका से ज्यादा तवज्जो दी जा रही है.

मीडिया में अगर हवा बना दी जाए तो ऊंट उसी करवट बैठेगा जिस और मीडिया की हवाएं चलती हो, ऐसा ही कुछ हुआ मधुबाला के विषय में. मधुबाला और प्रभुदेवा दोनों ऐसे ही बन्दे है जिन्हे मीडिया ने कुछ जयदा ही भाव दिया, प्रभु देवा की तुलना माइकल जैक्सन से की और वो सुपरस्टार बन गए.

ऐसे ही मधुबाला की सुंदरता की मीडिया में आज भी हवा भर है एक अभिनेत्री के तौर पर वो फ्लॉप ही रही थी, ये बात कम ही लोग जानते है. उनकी 70 फीसदी फिल्मे फ्लॉप साबित हुई थी ऐसा ही कुछ माधुरी के ही साथ हुआ था हालाँकि करियर की ढलान में उन्होंने अपनी काबिलियत का लोहा मनवा लिया था.

कम ही लोग इस बात को जानते है की उनकी शुरुवात 9 फिल्मे लगातार फ्लॉप रही थी...जाने  

Next Slide में पढ़ें: जाने माधुरी को तेज़ाब मिलने तक क्या क्या पापड़ बेले थे उन्होंने?
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google