सीरियल गैंगरेप और मर्डर करने वाले 5 दोस्तों पर फिल्म बना रहे है रोहित शेट्टी, रूह कंपा देने वाली ये है कहानी...

"बॉलीवुड में बलात्कार को कुछ इस तरह से पेश किया जाता है जिससे की मर्दो की हवस और जागती है और देश में बलात्कार बढ़ते है! लेकिन इस बार रोहित शेट्टी ऐसी फिल्म बना..."

image sources: aajtak.in

राजकपूर ऐसे चालाक फिल्म मेकर्स थे जिनकी जब फिल्मे पीटने लगी और दिवालिया होने की नौबत आई तो उन्होंने सेंसर को उल्लू बनाते हुए ऐसे ऐसे तरीको से फिल्मो में अश्लीलता परोसनी शुरू की जो बोर्ड की पकड़ में नहीं आई. स्विम सूट से शुरुवात करते हुए, उन्होंने पहले रंगीन ट्रांसपेरेंट साडी (संगम, मेरा नाम जोकर) एक्ट्रेस को पहनना शुरू किया.

फिर सफ़ेद ट्रांसपेरेंट साडी (राम तेरी गंगा मैली) और एक फिल्म में तो उन्होंने ड्रीम सीक्वेंस में एक्ट्रेस रिमी को लगभग नंगा ही दिखा दिया था. उनके के चलते अन्य फिल्म मेकर्स ने भी इसे ही हिट फिल्म का फार्मूला बना लिया, उन्होंने तो एक कदम और आगे बढ़ते हुए हीरो की बहन का बलात्कार दृश्य फिल्माना शुरू कर दिया.

छोटे कपड़ो में आइटम सांग और हीरो की बहन का बलात्कार तो फिल्म में होता ही होता था, ऐसे ही धीरे धीरे करते बॉलीवुड फिल्मे समाज को अच्छे कामो के लिए प्रेरणा देते देते कब बलात्कार सीखा गई किसी को पता नहीं चला. अब भारतीय मर्दो में बलात्कार के दृश्य को देखकर दया नहीं बल्कि हवस ही जागती है.

पिंक में हालाँकि इस मानसिकता का विरोध हुआ लेकिन अब रोहित शेट्टी बना रहे है ऐसे फिल्म जो बदल देगी लोगो की मानसिकता...

Next Slide में पढ़ें: जाने आखिर क्या है रोहित शर्मा का अगला प्रोजेक्ट?
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google