कमल हसन की पूर्व पत्नी सारिका ने स्वीकार कर लिया था कास्टिंग काउच, खूब मचा था बवाल....

"#metoo के चलते हालही में जितेंदर पर उनकी ही बहन ने बचपन में उत्पीड़न का आरोप लगाया है बॉलीवुड में भी कास्टिंग काउच इसी के तहत उजागर हो रहा है पर अभिनेत्री सारिका"

image sources:mtvindia

दिल्ली में एक मराठी माँ अरु राजपूत पिता से जन्मी सारिका ठाकुर का जीवन संघर्षो से भरपूर था, जब वो बहुत छोटी थी तो पिता उनकी माँ क छोड़कर चले गए थे. ऐसे में घर की जिम्मेदारियों को उठाने के लिए सारिका ने बचपन में ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था.

1967 में आई फिल्म हमराज से उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल किया था जिससे उन्हें शोहरत दिलाई, लेकिन 1974 में आई फिल्म "गीत गाता चल" से उन्होंने फ़िल्मी करियर की असल शुरुवात की और उसके बाद कई सपोर्टिंग रोल किया थे. फिल्म में सचिन हीरो थे और उनपे शक के चलते वो खुद को ही तकलीफ देने वाली पत्नी बनी थी.

दिखने में वो अंग्रेजी बाला लगती थी इसलिए उन्हें पाश्चात्य औरतो के ही रोल ज्यादा मिलते थे या फिर राजकुमारियों के, इसी दौरान उनका अफेयर पहले मिथुन के साथ चला था जो की किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा. बाद में कमल हस्सन से उनका अफेयर चला और वो ऐसे में चेन्नई ही सेटल हो गई और उनके साथ लिव इन में रहने लगी थी.

लेकिन 1986 में उन्होंने कास्टिंग काउचिंग का खुलासा कर तहलका मचा दिया था...

Next Slide में पढ़ें: फिल्म में कास्टिंग के लिए डायरेक्टर का ऑफर स्वीकार कर लिआ था, तो...
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google