आर्मी अफसर की बेटी जिसने शाहरुख़ से पूछा था "क्या तुम वर्जिन हो?" अंडरवर्ल्ड से लड़ी अकेले, शाहरुख़ सलमान मुकर गए थे बयानों से....

"13 साल की उम्र में अगर किसी औलाद के सर से बाप का साया उठ जाए और माँ कोमा में हो तो उससे टूटने के बजाय अगर कोई इसे पोसिटीवेली ले तो वो प्रसंसा का पात्र है ऐसी है"

image sources: googlesite

शिमला, हिमाचल प्रदेश में एक आर्मी अफसर के घर में हुआ था बॉलीवुड की इस डिंकल गर्ल का जन्म, वंही पली बढ़ी लेकिन एक घटना ने उन्हें दुनियादारी सीखा दी. एक साल बड़ा और छोटा दो भाइयो की मंझली बहन जब 14 साल की थी तो दुर्घटना में पिता कीमौत हो गई थी.

एक भाई ने आर्मी ज्वाइन की तो दूसरा विदेश में सेटल हो गया लेकिन प्रीती के लिए ये समय एक सबक था और वो इस दौरान भावनात्मक रूप से परिपक्व हो गई. पढाई में होशियार थी लेकिन मनोविज्ञान में स्नाकोत्तर करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और जल्द ही पर्क चोकोलेट के ऐड से मशहूर हो गई.

दोस्त की पार्टी में शेखर कपूर से मुलाक़ात हुई जो उन्हें ऋतिक के साथ "तारा रम पम" में कास्ट करने वाले थे जो प्रोजेक्ट ड्राप हो गया बाद में रानी मुखर्जी और सैफ इसमें कास्ट हुए. लेकिन इसके एवज में शेखर कपूर ने मणिरत्नम को प्रीति की सिफारिश की और उन्हें मिला "दिलसे" में महत्वपूर्ण रोल.

प्रीती ने शाहरुख़ खान को पूछ लिया था ऐसा पर्सनल सवाल के सब हो गए भौचक्के...

Next Slide में पढ़ें: जाने शाहरुख़ ने क्या दिया प्रीती का जवाब?
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google