10 साल की उम्र में सोनी के शो बुग्गी वुग्गी 2 में पार्टिसिपेट करने वाली जयशर्मा कैसे बन गई भागवत कथा वाचक?

"मीठे स्वर में सुन्दरकाण्ड से पॉपुलर होकर पहले नानी बाई का मेरा और कर्मा बाई का खिछड़ा गा गा कर प्रसिद्द हुई और इस साल वो भागवत कथा वाचक भी बन रही है. लेकिन क्या.."

image sources: bhaskar.com

अगर आप थोड़े से भी आस्तिक है, टीवी पर रिलीजियस चैनल देखते है या फेसबुक पर भी आपके कई धार्मिक फ्रेंड्स है तो जया शर्मा उर्फ़ जया किशोरी को आप जानते होंगे ये बात शर्तिया है. 21 साल की एक सुन्दर सी लड़की भगवा वस्त्र पहने भजन गए रही है और "नानी बाई का मायरा" गा रही है ये आपके लिए अचरज की बात होगी लेकिन ये सच है.

इस लड़की के बारे में आप कितना जानते है पता नहीं लेकिन उनके सोशल मीडिया में अब लाखो फोल्लोवेर्स है, और अगर आप उनके फेन्स में शामिल है तब तो आपको ये बात जरूर मालूम होगी के उन्होंने सोनी के रियलिटी शो (डांस के) में पार्टिसिपेशन भी किया था.

क्या ये आपको नहीं मालूम था तब तो आप उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते होंगे, साथ ही एक और खबर हमसे लीजिये के वो अब मायरे की कथा से आगे बढ़ते हुए जल्द ही भागवत कथा करते हुए नजर आने वाली है. जंहा मुरारी बापू, मृदुल कृष्ण शास्त्री और रमेश भाई ओझा को बुढ़ापे में जाकर प्रसिद्धि मिली वंहा जया किशोरी ने 21 वर्ष की उम्र में ही प्रसिद्धि पा ली है.

जाने आखिर क्या है उनका बैकग्राउंड कैसे आई इस फील्ड में???

Next Slide में पढ़ें: कोलकाता में जन्मी और पढ़ी लेकिन अब राजस्थान में है कर्मभूमि....
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google