Shocking Truth : हालाँकि साउथ के भगवान् है तो भी, क्या आप जानते है रजनीकांत ने क्यों छुए थे बिग बी के पैर?

"गोवा में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्स्व का आयोजन हुआ था जिसमे अमिताभ और रजनीकांत सरीखे एक्टर शामिल हुए थे, लेकिन स्टेज पर जब थलाइवा ने बिग बी के पांव छूने चाहे.."

image sources: filmibeat

एक बस कंडक्टर से सुपर से ऊपर स्टार (सुपर स्टार) बनने का सफर तय करने वाले शिवाजी राव रामोजी राव गायकवाड़ यानि की रजनीकांत उर्फ़ थलाइवा 2018 नववर्ष की पूर्व संध्या पर राजनीती में उतरने का एलान कर दिया और ऐसे वंहा की रणजीति में हड़कंप आ गया. हालाँकि काफी दिन से ये कयास लगाए जा रहे थे और शिवाजी ने अब जाकर इन चर्चाओं को विराम दे दिया.

रजनीकांत साउथ में भगवान् के जैसा रूतबा रखते है, एक बार नदी के जल विवाद पर उनके धरने पर बैठने से ही पूरा साउथ बंद हो गया था ऐसे में उनके राजनीती में आने से बदलाव तो तय है. लेकिन ऐसा रूतबा रखने वाले शिवाजी दी बॉस उर्फ़ रजनीकांत ने जब बिग के पैर छूने चाहे तो लोग हतप्रद रह गए.

क्या आपको अंदाजा है की बॉलीवुड के बिग बी के प्रति रजनीकांत का ऐसा सम्मान क्यों है, हालाँकि दोनों साथ में काम भी कर चुके है लेकिन रजनीकांत का कद बेहद ऊँचा है. हालाँकि बिग बी उम्र में उनसे 8 साल बड़े है लेकिन ये सबके लिए चौंकाने वाली और सम्मान की बात थी के वो मौके के गवाह बने.

इसका सबसे बड़ा कारण था की अनजाने में ही सही लेकिन अमिताभ रजनीकांत के गॉड फादर है,जाने कैसे?

Next Slide में पढ़ें : रजनीकांत ने क्यों छुए थे बिग बी के पैर?
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google