Oops प्रेस कोंग्रेस में डुप्लेसिस ने कह दी कुछ ऐसी बात, रबाडा की गर्लफ्रेंड कर रही है उनपे गे होने का शक...

"चोकर्स कहे जाने वाले अफ़्रीकी क्रिकेट टीम में कप्तान तो बहुत हुए है लेकिन डुप्लेसिस कुछ ज्यादा ही दबंग हो रहे है, ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में हारने के बाद अब....."

image sources: midday

साउथ अफ्रीका में गाँधी जी ने जाकर अश्वेतों के प्रति हो रहे भेदभाव को ख़त्म करवाया हालाँकि बहुत सी अफ़्रीकी कन्ट्रीज में ये आज भी व्याप्त है. आज साउथ अफ़्रीकी क्रिकेट शायद गाँधी जी को धन्यवाद दे रही होगी क्योंकि एक अश्वेत खिलाडी कसिगो रबाडा ने उनकी टीम के लिए चमत्कारिक प्रदर्शन कर पुरे अफ्रीका का दिल जित लिया है. 

भारत और अफ्रीका के बिच जारी टेस्ट सीरीज के पहले ही मैच के बाद रबादा दुनिया के वर्तमान पहले दर्जे के टेस्ट गेंदबाज बन गए है. उन्होंने टेस्ट में 5 विकेट हासिल किये और टीम की जित में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उनके प्रदर्शन के बाद कप्तान उनपे उतने खुश थे की उन्होंने मैच के दौरान उन्हें चुम लिया.

उन्होंने अपनी इस करनी की फोटो ट्वीट कर रबाडा की तारीफों के पल भी बांधे लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कुछ ऐसी गन्दी बात कह दी (मजाक में) जो की रबाडा की गर्लफ्रेंड को नागँवार गुजरी. बात कुछ ऐसी थी की उनकी गर्लफ्रेंड ने उसकी शिकायत रबाडा से कर डाली.

खुद रबाडा ने ट्वीट कर ये जानकारी दी, जाने ऐसी क्या बात कह दी डुप्लेसिस ने जो रबाडा की गर्लफ्रेंड को हो गया उनके गेय होने का शक....

Next Slide में पढ़ें: डुप्लेसिस ने कहा में आज रात उसके......................
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google