Shocking Facts : मधुबाला के दिल में था छेद, 5 भाई बहन आग से जलके मर गए तो आई 9 साल की उम्र में फिल्मो में

"अपने करियर में 70 फिल्मे की थी लेकिन उनमे से सिर्फ 15 ही हिट रही थी ऐसे में मधुबाला को क्यों बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस कहा जाता है. जाने उनके अनसुने फैक्ट"

image sources: pinterest

मधुबाला के बारे में आपने सुना तो बहुत कुछ होगा, चाहे वो उनकी खूबसूरती के विषय में होया उनकी पर्सनल लाइफ के विषय में लेकिन आप उनके बारे में जानते कितना है? कुछ तो खूबसूरत होते है और कुछ के बारे में हौआ बनाया जाता है, जैसे शाहरुख़ खान को लड़कियों की पहले पसंद का हौवा बनाया गया लेकिन असलियत अब सबके सामने है. 

वैसे ही मधुबाला के बारे में बॉलीवुड में हौवा बनाया गया है, यकीन नहीं हो तो इन आंकड़ों पे गौर फरमाइए... उन्होंने कुल 69 फिल्मे की थी जिसमे सिर्फ 15 ही हिट रही थी. अब इस परफॉरमेंस के बाद आप उनके बारे में क्या सोचते है ये हमें पता नहीं लेकिन उनकी असली जिंदगी के बारे में आप अब भी बहुत कुछ नहीं जानते है.

मसलन उनकी मौत कैसे हुई थी, क्या किशोर कुमार ही उनका पहला प्यार था या मजबूरी, उनका अंत साधारण था या भयानक, उनकी अंतिम फिल्म जो पूरी न हो सकी के बारे में भी जानिए और उनके परिवार के बारे में भी काफी रोचक जानकारिया है जो आपने आज तक नहीं जानी होगी.

जाने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस मधुबाला के बारे में...

Next Slide में पढ़ें: 11 भाई बहनो के परिवार में 6 बहने ही बच्ची एक हादसे में हो गई थी मौते...
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google