OMG बॉलीवुड स्टारफ किड्स की सीक्रेट पार्टियों की ये तस्वीरें देख हैरान रह जायेंगे आप..

"आज बॉलीवुड के ऐसे ही स्टार किड्स की पार्टीज की तस्वीरें, हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं। अगर आप किसी रईस खानदान से ताल्लुक नहीं रखते हैं तो आपको भी जलन होगी "

image sources: stillgalaxy

Loading...
बॉलीवुड के स्टार्स जितने ग्लैमरस है उनके बच्चे भी उनसे पीछे कहा रहने वाले है, भले ही स्टार किड्स होने के चलते उनकी जिंदगी भी पूर्ण रूप से सार्वजनिक नहीं हो सकती है लेकिन अपने सर्किल में तो वो अपनी जिंदगी का लुफ्त उठाते ही है. लेकिन सेलिब्रिटीज के जैसे उनके बच्चे भी मीडिया के लिए एक खबर है और मीडिया ने ही चला ली उनकी प्राइवेसी.

भले ही वो सीक्रेट तौर पर पार्टी करते है लेकिन मीडिया भी उनकी जासुरी करता है, कोई कोई मीडिया हाउस तो उनके घर के नौकरो यंहा तक के ड्राइवर्स तक को अपना एजेंट बना लेते है और उनसे लेते है उनके आने जाने की पूरी खबरे. उन खबरों के आधार पर ही मीडिया कवर करता है उनकी प्राइवेसी.

देखे ऐसी ही कुछ स्टार किड्स की प्राइवेट पार्टी की तस्वीरें जिन्हे देख आपको यकीन नहीं होगा की आपके किस प्रिय सितारे के बच्चे ऐसे ऐसे भी है. कोई नशे में धुत तो कोई अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट है. कोई सिर्फ तस्वीर के लिए ही सामने आ रहा है तो किसी को होश ही नहीं है क्या हो रहा है.

Next Slide में देखें: ऐसी ही कुछ और प्राइवेट पिक्स....
Previous 1 2 Next  

Share This Article:

facebook twitter google