12 एक्ट्रेस जिनपे लगे धंधा करने के आरोप, कोई पकड़ाई रंगे हाथो तो किसी को परेशान पड़ौसियों ने किया बदनाम

"बॉलीवुड हो या टॉलीवूड जब एक्ट्रेस को काम नहीं मिलता तो वो परेशान हो जाती है ऐसे में कई एक्ट्रेस निर्माता निर्देशकों द्वारा संचालित प्रोस्टीटूशन में फंस जाती है"

image sources: youtube

पहले मीडिया इतना व्यापक नहीं था की हर खबर को कवर करे और उसे फैला भी सके लेकिन आज डिजिटल युग में पल पल की खबर हर खासोआम को मीडिया के माध्यम से लग जाती है. बॉलीवुड हो या साउथ फिल्म इंडस्ट्री वंहा कास्टिंग काउच का या जिस्म फरोशी में एक्ट्रेस के कूदने का अस्तित्व हो सकता है बहुत पहले से रहा हो लेकिन आज ये जग जाहिर है.

फिल्मो में काम न मिलने पर इसी इंडस्ट्री के निर्माता निर्देशक मज़बूरी को भांप कर कई अभिनेत्रियों को वैश्यावृति में प्रवर्त कर चुके है. हालाँकि वो कुछ प्रतिशत में ही है और 5 स्टार एक्ट्रेस में से किसी का भी इनमे नाम नहीं आया है ये भी एक तथ्य है लेकिन कुछ के साथ तो बड़ा अजीब वाक्य हो गया.

बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस पर पड़ौसियों ने खुन्नस में या उनके रिश्तेदारों की गलतियों से वैश्यावृति के आरोप लगे और बदनामी भी हुई. लेकिन कुछ तो रंगे हाथो अश्लील अवस्था में पकड़ी गई जिनकी पहचान भी सार्वजनिक है, जाने ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जो या तो शामिल थी या बदनाम हुई इस धंधे में...

Next Slide में पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और दीप्ती नवल पे लगे वैश्यावृति रैकेट के आरोप....
Previous 1 2 3 4 5  ... Next  

Share This Article:

facebook twitter google