18+ इन 10 शब्दों को नेट पर सर्च करके पछतायेंगे आप, लेकिन फिर भी आप सर्च करेंगे ये भी दावा है हमारा..

"आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे शब्द जिन्हे ढूंढने पर आप ढूंढ कर ही पछतायेंगे, इन शब्दों को नेट पर खोजने पर आप के दिल में असहय पश्चाताप होगा लेकिन करेंगे तो"

image sources: google

आण्डू से पाण्डु बन्दा भी जिओ के आ जाने से अब ज्ञानी बाबा हो गया है कोई भी सवाल पूछ लो सिर्फ बोलने भर से जवाब आपके सामने आ जाता है स्मार्ट फ़ोन स्क्रीन पर. लेकिन फिर भी कई फिसड्डी रह जाते है क्योंकि उन्हें ये सब एप्लीकेशन पता ही नहीं है.

"नकल में भी अक्ल चाहिए" ये कहावत आज भी चरितार्थ होती है जब फ़ोन में 4G इंटरनेट और बहुत से सर्च इंजन होने के बावजूद भी बहुत से लोग कुछ भी नहीं ढूंढ पाते है! कुछ तो लोग ऐसे भी होते है जो सामान्यतया लोग क्या और किन शब्दों से खोजते है इसका भी अनुमान लगा लेते है.

इसके लिए वो डाटा के स्टैटिक्स का प्रयोग करते है और वो ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल करते है जो की ज्यादा से ज्यादा लोगो की पहुँच में अपने कंटेंट को पहुंचा सके. ऐसे लोगो से बचने के लिए सर्च इंजिन्स अपनी पालिसी में बार बार परिवर्तन करते है ताकि वो क़ानूनी तौर पर सही जालसाजी न कर सके.

ऐसे ही एक्सपर्ट्स ने तैयार की है एक लिस्ट जिसमे कुछ ऐसे शब्द है जो खोजने पर आपको पछतावा ही होता है इसलिए इन 10 शब्दों को इग्नोर ही करे खोजे नहीं अन्यथा मुंह से गाली और दिल में दर्द ही होगा. फिर भी खोजेंगे ये हमारा दावा भी है...

Next Slide में पढ़े : ऐसे पहले पांच जादुई सच जिन्हे गूगल सर्च करके उल्टिया करंगे आप...
Previous 1 2 3 Next  

Share This Article:

facebook twitter google