टॉप 05 Secret : ब्राह्मण है महेश भट्ट माँ-पत्नी मुस्लिम, बेटे को आतंकी हेडली ने पहले ही दी थी मुंबई हमले की जानकारी

"महेश भट्ट बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम है लेकिन उनके साथ जुड़े कुछ ऐसे ऐसे गंदे विवाद है जो जानकार आप चौंक जायेंगे, जानिए 05 ऐसे रहस्य जो आपकी सोच बदल देंगे..."

image sources: indianexpress

महेश भट्ट बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है, लेकिन आप उनके बारे में कितना जानते है? जो उनके बारे में नहीं जानते है वो ये जान ले की जितने जमीं के अंदर है उतना ही जमीं के बाहर भी है. वो भी बॉलीवुड के नेपोटिस्म की ही देन है, साथ ही वो एक विशेष सेक्युलर सोच के भी हिमायती रहे है.

पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने खुल के कांग्रेस को वोट देने की अपील की थी हलाकि सिक्ख दंगो के समय उन्होंने कांग्रेस की आलोचना भी की थी. बचपन से ही महेश भट्ट के तेवर बगावती रहे है, एक ब्राह्मण पिता और मुस्लिम माँ की संतान महेश ने कॉलेज लाइफ में ही 20 वर्ष की उम्र में शादी कर ली थी.

एक अनाथ ईसाई लड़की लोरेन ब्राइट से उन्हें प्यार हो गया तो लड़की को अनाथाश्रम से निकाल दिया गया था ऐसे में महेश ने थाम लिया उनका हाथ और बाद में लोरेन बन गई किरण भट्ट. हालाँकि अब वो कहा है उनको क्या हुआ हम नहीं जानते लेकिन अब सोनी राज़दान महेश की पत्नी है जो की एक मुस्लिम है, वैसे महेश भट्ट की माँ भी मुस्लिम थी.

जाने उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे ही रहस्यमयी सच....

Next Slide में पढ़ें: पूजा भट्ट के बॉयफ्रेंड का शोषण कर दिया था भाई राहुल ने तो....
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google