रिलीज़ के 21 साल बाद डायरेक्टर ने खोले "राजा हिंदुस्तानी" में इतिहास के सबसे लम्बे किसिंग दृश्य के राज...

""राजा हिंदुस्तानी" के म्यूजिक ने ही नहीं फिल्म ने भी धूम मचाई थी, लेकिन फिल्म में फिल्माया गया बॉलीवुड का सबसे लम्बा और रोमांटिक किस आज भी चर्चा में है इस्पे ही"

image sources: lautanindonesia

15 नवंबर 1996 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी आमिर खान और करिश्मा कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म "राजा हिंदुस्तानी" और बॉलीवुड इतिहास का हिस्सा बन गई. हालाँकि फिल्म के साथ "तेरे मेरे सपने" भी रिलीज़ हुई थी जो की चंद्रचूड़ सिंह और अरशद वारसी की डेब्यूट फिल्म थी फिर भी फिल्म सुपर डुपर हिट रही. 

अगर पैसो के हिसाब से बात कर तो फिल्म तब 6 करोड़ में बनी थी और फिल्म ने 76 करोड़ रूपये कमाए थे, आज के समय से अगर तुलना (मुद्रास्फीति के हिसाब से) फिल्म तब 22 करोड़ में बनी होगी और फिल्म ने 294 करोड़ रूपये कमाए! फिल्म के गाने बम्पर हिट हुए थे जिनका आज भी कोई सानी नहीं है.

लेकिन उसके आलावा फिल्म की कॉमेडी और कहानी भी जोरदार थी, फिल्म रोमांटिक ट्रेजेडी स्टोरी थी लेकिन डायरेक्टर धर्मेश दर्शन में फिल्म में जो रोमांस का तड़का लगाया था वो तो धांसू था. फिल्म में फिल्माया गया करिश्मा कपूर और आमिर का किसिंग दृश्य बॉलीवुड इतिहास का सबसे लम्बा लिपलॉक है.

फिल्म के 21 वर्ष पुरे होने पर डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने खोले फिल्म के इस दृश्य के राज जिन्हे जान कर रोमांचित हो जाएगने आप....

Next Slide में पढ़ें: डायरेक्टर को डर था की कंही वल्गर न हो जाए दृश्य इसलिए.... 
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google