रोनाल्डो के बेटे की माँ कौन है कोई नहीं जानता, इसी जून में हुए थे ट्विन्स और अब एक बेटी भी..

"परदे पर रोनाल्डो हीरो है हालाँकि परदे के पीछे वो अमर्यादित ही कहे जाते है और बेड बॉय कहे तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी, लंगोट के ढीले रोनाल्डो अब बने बेटी के बाप"
फुटबॉल की दुनिया में अगर आज कोई भी चर्चा होती है तो सबकी जुबान पर एक ही नाम आता है वो है पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो, अपनी चीते जैसी चाल से प्रतिद्वंदियों को छकाने वाले रोनाल्डो आज दुनिया के सबसे प्रतिभावान और सबसे कीमती प्लेयर है.

अपनी प्रतिद्वंदी मेस्सी को उन्होंने काफी पीछे छोड़ दिया है और वो फुटबॉल की दुनिया के महानतम प्लेयर की मान्यता के करीब है. पैसा शोहरत सब कुछ उन्होंने अपनी काबिलियत से हासिल किया है लेकिन जरुरी नहीं की हर शोहरतमंद गुड बॉय ही हो.

प्रोफेशनल जिंदगी में वो जितने मशहूर है अपने निजी जीवन में वो उतने ही बदनाम और ऐयाश है, पिछले साल ही खुले में सु करते हुए वो रंगे हाथो कैमरे में कैद हो गए थे और काफी जग हंसाई हुई थी. ऐसे ही वो फ़्लर्ट करते हुए काफी बार पकडे गए है और लंगोट से ढीले ही कहे जाते है.

बिना शादी के ही वो 4 बच्चो के बाप बन चुके है, लेकिन पिछली ही जून में जब उनको जुड़वाँ बच्चे हुए थे तो आज वो के लड़की के बाप कैसे???


image sources: indianexpress

रोनाल्डो को एक 10 साल का बड़ा बीटा है जिसकी माँ कौन है वो आज तक उन्होंने किसी को नहीं बताया है, लगभग हर अवार्ड फंक्शन में वो रोनाल्डो के साथ ही होता है. पिछली बार रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखे थे और उस समय उनकी गर्लफ्रेंड गर्भवती थी (बेबी बुम्प से)!


image sources: dailybhaskar

लेकिन उसके दो ही दिन बाद रोनाल्डो ने घोषणा की के उन्हें जुड़वा बच्चे हुए है तो लोग चौंक गए लेकिन असल में वो दो बच्चे सेरोगेसी से पैदा हुए थे. और अब रोनाल्डो एक लड़की के यानि की चौथी संतान के भी बाप बन गए है, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बच्ची की फोटो शेयर कर ये खुशखबरी शेयर की.

वेस्ट में तो संस्कृति ही नहीं है पैसे है तो मजे करो न को मर्यादा है और नहीं कोई बंधन और वंहा ये सामान्य बात है.

Share This Article:

facebook twitter google