फिल्म में एक्ट्रेस का बलात्कार करने पर घरवालों ने निकाल दिया था घर से बाहर, नहीं हो रही थी शादी: रणजीत

"आज अगर कोई बलात्कारी जेल में जाता है तो घरवाले उसे छुड़ाने की कोशिश करते है लेकिन बॉलीवुड में फिल्म में एक्ट्रेस का रेप करने पर ही राजनीत की फैमिली ने उन्हें...."

image sources: Design Indaba

बॉलीवुड फिल्मो में हीरो न हो तो हीरोइन से काम चल जाता है लेकिन अगर खलनायक न हो तो फिल्म की कहानी आधी ख़त्म हो जाती है, क्योंकि जब तक बुराई नहीं होगी अच्छी की कीमत कैसे समझ आएगी. हालाँकि अब की फिल्मो में विलन ज्यादा शक्तिशाली होते थे लेकिन पहले उनका काम सिर्फ हीरो की बहन या नायिका के साथ उत्पीड़न हुआ करता था.

अब तो लोग काफी बड़ी सोच वाले हो गए थे लेकिन 70's में लोग फिल्मो के खलनायको से असल में ही डरने लग जाते थे जैसे वो कोई बहुत हो. प्राण का तो सड़को पर निकलना तक प्रतिबंधित था क्योंकि उनको देख कर लोगो में अफरातफरी मच जाती थी, क्योंकि तब लोग फिल्मो को हक़ीक़त ही समझते थे.

आज के खलनायक जंहा प्रसंसा पाते है वंही तब के (60-80's) के खलनायको को विलन होने का खामियाजा भुगतना पड़ता था! सीरियल रेपिस्ट के नाम से मशहूर रणजीत ने जब शेयर की अपने ऐसे ही अनुभव तो लोग विशवास करने को तैयार नहीं हुए, बिना की एक्टिंग अनुभव के रणजीत को मिला था फिल्मो में बड़ा मौका! 

करियर की तीसरी फिल्म में ही बन गए खलनायक और कर दिया परदे पर रेप, लेकिन उसका अंजाम काफी बुरा हुआ यंहा तक की उन्हें एक्टिंग तक छोड़नी पड़ी. जाने ऐसे ही राज रणजीत के अनुभवों में खलनायको से...


Next Slide में पढ़ें: कैसे मिला फिल्मो में काम शर्मीली में परदे पर रेप के बाद....
Previous 1 2 3 4 Next  

Share This Article:

facebook twitter google