बॉलीवुड का ऐसा फोटो शूट देख कर चौंक जायेंगे आप, आखिर ये है क्या..

"बॉलीवुड में आये दिन कुछ फोटोशूट होते ही रहते है लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब की तस्वीर अगर आप देखेंगे तो आप समझ ही नहीं आएगा की आखिर इन तस्वीरो का सार क्या था....."

image sources: indiatimes

बॉलीवुड के लोगो की एक अलग ही दुनिया है, इस दुनिया में रहने वाले हालाँकि हम जैसे ही साधारण इंसान है लेकिन भारत में उनके प्रति पागलपन के चलते वो लोग आम जिंदगी नहीं जी सकते है. अपने प्रसंसको की अपेक्षाओं की पूर्ति के लिए ये लोग जी जान से लगे रहते है, पैसे भी कमाते है.

लेकिन उसके साथ साथ वो कई देशी विदेशी ब्रांडो का प्रचार भी करते है, भारत में लोग विज्ञापन देख झट से विशवास कर लेते है उन प्रोडक्ट्स पर क्योंकि उसका प्रचार नामी शख्स ने किया हुआ होता है. भले ही मापदंडो पर वो खरा न उतरे लेकिन उसके बावजूद सेलिब्रिटी ब्रांड के चलते हिट हो जाता है वो प्रोडक्ट्स.

लेकिन उसके आलावा भी वो कई पत्रिकाओं के लिए फोटो शूट देते है ताकि उन पत्रिका को के पहले पन्ने को देख कर ही लोग उन्हें ख़रीदे. आज देखिये कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो की फिल्म स्टार ने पत्रिकाओं के लिए खिंचवाई है, मगर अगर उनको अन्यथा में देखेंगे तो आपको उन तस्वीरो का कोई मतलब नहीं समझ आएगा.

इस फोटो को ही देख लीजिये ये न तो किसी ब्रांड का है न किसी तरह से फोटोशूट ही लग रहा है (ड्रेसिंग से), बस कवर फोटो के लिए है ये पॉज. देखे ऐसी ही कुछ लाजवाब तस्वीरें तो आज भी सुपरहिट है सोशल मीडिया पर...

Next Slide में देखें: अजय देवगन और सुष्मिता की बोल्डेस्ट फोटो... 
Previous 1 2 3 4 5 Next  

Share This Article:

facebook twitter google