टाइमिंग की वजह से शर्मिंदगी बन गई ये तस्वीरें, हो गया अर्थ का अनर्थ...

"टाइमिंग ही सब कुछ जनाब, अगर सब कुछ तय समय पर न हो तो कुछ ऐसा होता है जैसा की तस्वीर में दिख रहा है, गले मिलने वाले दृश्य को चुम्बन होते हुए में तब्दील कर देता ह"
जिंदगी में समय की क्या एहमियत है ये हमको तब समझ में आता है जब हमारी जिंदगी न रही हो, लेकिन किसी किसी को सेकंड चांस भी मिलता है! चौंकिए मत बात कर रहे है उन लोगो की जो की इन तस्वीरो को देख कर जीते जी मर गये क्योंकि उनकी इन तस्वीरो में हो गया अर्थ का अनर्थ!

तस्वीर उतारने में टाइमिंग का खासा महत्त्व होता है, टाइमिंग ही है जो फोटो को साधारण या असाधारण बना देती है! लेकिन अगर टाइमिंग मिस कर दी जाये तो भी ये पॉपुलट हो सकती है लेकिन खींचने वाला अपना नाम नहीं बता सकता है, क्योंकि ऐसी सूरत में वो दोषी है...


अब इस तस्वीर को ही देख लीजिये, भोले भाले निवर्तमान प्रधानमंती और दिवंगत राजीव गाँधी की पत्नी की ये तस्वीर गलत अर्थ प्रस्तुत करती है! इसमें सोनिया जी मनमोहन सिंह के कानो में कुछ कह रही है और प्रियंका उन्हें देख रही है लेकिन निकालने वाले कुछ और ही मतलब निकाल रहे है..


अजय देवगन ऐश्वर्या को हग करने जा रहे है लेकिन कैमरामैन का कैमरा ऐसी जगह क्लिप हुआ जिससे हो गया लोचा..


ब्रिटैन के प्रिंस एक महिला सैन्य अधिकारी से बात कर रहे है लेकिन तस्वीर की टाइमिंग ऐसी है की...


दिल्ली के मुख्यमंत्री जो धरना देने में एक्सपर्ट है बैठे बैठे कुछ आगे पीछे हो रहे थे ही की क्लिक हो गया और बन गया ऐसा पल जिसे देख के सब हंस पड़े....


अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा म्यांमार की विदेश मंत्री को हम करते हुए लेकिन टाइमिंग कुछ ऐसी है की तस्वीर दुनिया भर में चर्चा में है!

Share This Article:

facebook twitter google