9 साल के लड़के से शादी करने के बाद काफी पॉपुलर हो गई है ये लड़की....

"आज के समय में जब बालविवाह पर पूर्ण प्रतिबन्ध है और ऐसे में भी अगर कोई कुंवारी अठारह साल की लड़की किसी 9 साल के बच्चे से शादी करके तो हंगामा होना तय ही था लेकिन.."
बहुत हंगामे के बाद पहले समय देर रात्रि से हुआ लेकिन अब सुनने में आ रहा है की ये सीरीज ही बंद हो रही है, जी हाँ आपने ठीक समझा "पहरेदार पिया की" धारावाहिक की शूटिंग रुक गई है और मीडिया में ये कयास लगाए जा रहे है की हो सकता है शायद ये सीरियल बंद ही कर दिया जाए!

लेकिन इन सब के बिच धारावाहिक में नौ साल के बच्चे की पत्नी बनने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की निकल पड़ी है, टीवी सीरियल का कुछ भी हो लेकिन वो रातोरात एक सेलिब्रिटी बन चुकी है! शायद इसी बात को ध्यान में रख के इस अभिनेत्री ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया होगा...

image sources: youtube.com

तेजस्विनी का जन्म एक संगीत प्रेमी परिवार में जेद्दाह सऊदी में हुआ था और 2015 में ही उन्होंने BTech की डिग्री मुंबई विष्वविधालय से हासिल की है! इसी साल कलर्स पे स्वरागिनी में उन्हें पहला ब्रेक मिला था लेकिन इस टीवी सीरियल से जो उनको पब्लिसिटी मिली है उससे उनके करियर को नई ऊंचाई मिलेगी!


image sources: indiaforums.com

तेजस्वी के सोशल अकाउंट (ट्विटर) पर उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है, वो भी आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है. आशा है अब उनका करियर तो नहीं डूबेगा, हो सकता है सीरियल बंद हो जाए, लेकिन उनके करियर में ये कंट्रोवर्सी मील का पत्थर साबित होगी..

Share This Article:

facebook twitter google