इसका DNA टेस्ट करवाओ : चंकी पांडेय की बेटी को देख फराह ने किया विवादित ट्वीट!

"फराह खान की चंकी पांडेय से काफी लम्बी दोस्ती है लेकिन दोस्ती की कोई मर्यादा होती है, आपस में कोई मजाक करे तो ठीक है लेकिन सार्वजनिक तौर पे करे तो बात सेहन के..."
चंकी पांडेय 90 के दशक में काफी पॉपुलर एक्टर थे अब भी एक्टिव है लेकिन सपोर्टिंग कॉमिक रोल तक ही सिमित है, फराह खान से उनकी दोस्ती काफी पुरानी है! चंकी पांडेय की दो लड़किया है उसमे से बड़ी लड़की अनन्या अब बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है वो अठारह साल की हो गई है!

अनन्या काफी सुन्दर है और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है, अपने अकाउंट से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमे फराह ने विवादित कमेंट करने सबको सकते में डाल दिया है! फराह ने चंकी पांडेय की बेटी अनन्या को अपना DNA टेस्ट करवाने की सलाह दे डाली क्योंकि...



उनका ट्वीट ये था "अनन्या अपना DNA टेस्ट करवाओ क्योंकि तुम बड़ी मासूम दिखती हो और लगता नहीं की चंकी पर गई हो!" हालाँकि ये एक मजाक ही रहा होगा लेकिन सार्वजनिक तौर पे ऐसा मजाक हो सकता है चंकी को ही पसंद न आये, DNA टेस्ट के मायने क्या है ये सभी को मालूम है!

अगर गलत अर्थ लगाए तो इसके मायने ये है की वो अनन्या चंकी की नहीं किसी और का......, लेकिन फैक्ट ये है की जरुरी नहीं बच्चे बाप पर ही जाए माँ पर भी जा सकते है! अनन्या हो सकता है "Student of the year 2" से बॉलीवुड में डेव्यू करे.

Share This Article:

facebook twitter google