Viral Selfie : ट्विंकल खन्ना की सेल्फी में खुली "टॉयलेट एक प्रेम कथा की सच्चाई!"

"टॉयलेट एक प्रेम कथा तो सुपर डुपेर हिट हो गई है लेकिन ट्विंकल खन्ना की ये सेल्फी भी सोशल मीडिया पर बम्पर हिट हो गई है जिमसे एक व्यक्ति खुले में शौच करते दिखाई..."
अक्षय और भूमि स्टारर फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा!" इस साल की सफलतम फिल्मो में से एक हो गई है, फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में लगभग एंट्री कर ली है और अभी भी फिल्म सिनेमा घरो में भीड़ खिंच रही है! फिल्म में भारत सरकार के स्वच्छ भारत आंदोलन की झलक दिख रही है.

फिल्म एक सच्ची घटना की बॉलीवुड कॉपी पेस्ट है जो की एक सामाजिक सन्देश भी देती है, लेकिन अभी इस सन्देश के धरातल में उतरने में काफी वक्त बाकि है! क्योंकि अभी भी आप और हम रोज भारतीयों को यत्र तत्र गंदगी फैलते हुए देख रहे है, मोदी सरकार तो अपने स्वच्छता के टारगेट को पूरा कर लेगी लेकिन क्या हम....


लेकिन क्या हम इस मामले को लेकर संगीन है, क्या हम अपने बच्चो पड़ौसियो को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर रहे है, सुबह मॉर्निंग वाक पे निकली ट्विंकल खन्ना की ये सेल्फी सब कुछ बयान कर रही है! मुंबई के बीच पर एक व्यक्ति खुले में सुबह तड़के शौच कर रहा है...

ट्विंकल ने खुद टॉयलेट फिल्म के धरातल पर पहुंचे में संशय व्यक्त कर दिया और उन्होंने दावा किया की टॉयलेट एक प्रेम कथा 2 की भी अभी जरुरत है! आप खुद सोचिये खुद साफ़ रहिये और दुसरो को भी जागरूक रखिये इस विषय में, विश्व भारत से हर मामले में पीछे है सिवाय विकास और सफाई के! 

क्या हम इससे पार नहीं पार सकते है....???

story sources: : firkee.in

Share This Article:

facebook twitter google