अमेरिका से भारत लौटी प्रियंका ने एयरपोर्ट पर ही काटा बवाल...

"हालही में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म के लिक सिन से चर्चा में आई प्रियंका हालही में भारत लौटी और एयरपोर्ट पर ही उन्होंने मैदान मार लिया, जी हाँ इस बार उनकी ड्रेस"
"क्या ये प्यार नहीं या यूँ करें isn't it romantic"  उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म है जिसमे वो लीड एक्ट्रेस का रोल अदा कर रही है! इसी फिल्म के लिक तस्वीरो ने सोशल मीडिया में काफी चर्चाये बटोरी है, लेकिन वो बात हुई विदेश की भारत में आते ही उन्होंने एयरपोर्ट पर ही बवाल काट दिया है!

बवाल का मतलब ये नहीं की उन्होंने वंहा कोई हंगामा कर दिया ये सीन क्रीट कर दिया, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी की वंहा मौजूद मर्दो का गले सुख गए....


जी हाँ, इस बार वो ऐसी ड्रेस पहन कर भारत आ गई की चर्चा होना लाज़मी था, सबको पता चल गया की प्रियंका भारत लौट आई है! बैक लेस्स, ब्रालेस फुल पीस की इस रेशमी परिधान में प्रियनक गजब ढा रही थी, तस्वीर में भी आप पीछे खड़े मर्दो की पतली हालत देख सकते है!



हालाँकि जल्द ही उन्हें ये आभास हो गया की वो भारत में आ गई है और उन्होंने एक डेनिम जैकेट से अपनी जवानी को ढक लिया और मर्दो की जान में जान आई! हालाँकि उनके लिए ये सामान्य बात थी लेकिन मीडिया में ज्यादा हल्ला न हो इसलिए प्रियंका जल्द ही वंहा से अपने घर चली गई!

लेकिन इसमें कोई शक नहीं है की प्रियंका भारत की आल टाइम बेस्ट एक्ट्रेस है...

Share This Article:

facebook twitter google